दिल्ली: अलीपुर इलाके में निर्माणाधीन गोदाम की दीवार गिरी, 5 लोगों की मौत; सीएम केजरीवाल ने जताया दुख

नई दिल्ली
राजधानी दिल्ली के अलीपुर इलाके के बकौली गांव में शुक्रवार को अचानक एक निर्माणाधीन गोदाम की दीवार ढह गई। जानकारी के अनुसार, इस दीवार के नीचे कई लोग दबे हुए हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोगों के दबे होने की आशंका है। वहीं, दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अलीपुर में एक दीवार ढह गई। हादसे के बाद मौके से करीब 10 लोगों को रेस्क्यू किया गया है, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। कुछ और लोगों के फंसे होने की आशंका को लेकर मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस व दमकल विभाग के कर्मचारी पहुंचे हैं। घटनास्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। मौके पर एनडीआरएफ की टीम भी पहुंची है। क्रेन व बुलडोजर की मदद से बचाव कार्य जारी है। बताया जा रहा है कि गोदाम नरेला के विधायक शरद चौहान के करीबी का है। हादसे को देखते हुए यह माना जा रहा है कि मरने वालों की संख्या और भी बढ़ सकती है। दिल्ली अग्निशमन विभाग के अनुसार, अलीपुर में निर्माणाधीन गोदाम की दीवार गिरने से कई लोगों के फंसे होने की आशंका को लेकर पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची हुई है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने जताया दुख
अलीपुर हादसे को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "अलीपुर में दुखद हादसा हुआ। जिला प्रशासन राहत और बचाव के काम में जुटा हुआ है। मैं स्वयं राहत कार्य पर नजर रखे हुए हूं। दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।

Related Articles

Back to top button