Bhopal Crime: पति-पत्नी ने खाया जहर, इलाज के दौरान पत्नी की हुई मौत

Latest Bhopal Crime News: राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां एक दंपति ने जहर खा लिया। घटना के बाद दोनों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान पत्नी ने दम तोड़ दिया।

Latest Bhopal Crime News: उज्जवल प्रदेश, भोपाल. राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां एक दंपति ने जहर खा लिया। घटना के बाद दोनों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान पत्नी ने दम तोड़ दिया। वहीं पति की हालत बेहद गंभीर है। दरअसल पूरा मामला राजधानी के पिपलानी थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां रहने वाली दंपति ने आज एक साथ जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

जहर का सेवन करने के बाद दोनों बेसुध हो कर जमीन पर गिर पड़े। दोनों को इस हालत में देख लोगों ने इसकी सूचना फौरन पुलिस को दी। जिसके बाद दोनों को फौरन नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान पत्नी सीमा ने दम तोड़ दिया। वहीं पति राहुल की हालत गंभीर है।

राहुल के पिता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि दोनों की शादी तीन साल पहले हुई थी। तीन साल बाद भी संतान न होने की वजह से दंपति तनाव में थे। जिसके बाद आशंका है कि दोनों ने इसी वजह से जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की सोची होगी। राहुल की हालत में सुधार होने के बाद पुलिस उससे बयान लेने के बाद ही इस मामले की आगे जांच कर सकेगी।

Breaking News: ठंड से ठिठुरा MP, सुबह 9 बजे से पहले नहीं लगेंगे पांचवीं तक के स्कूल

Show More

Related Articles

Back to top button