Bhopal Crime News : रिटायर्ड क्लर्क हत्याकांड मामले में दो महिलाओं सहित संदेहियों से पूछताछ जारी

Latest Bhopal Crime News : पिपलानी इलाके में रिटायर्ड क्लर्क की हत्या के मामले में पुलिस ने दो महिलाओं सहित संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Latest Bhopal Crime News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. पिपलानी इलाके में रिटायर्ड क्लर्क की हत्या के मामले में पुलिस ने दो महिलाओं सहित संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस की अब तक की जांच में सामने आए तथ्य अवैध संबंध के शक के चलते हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं। लूटपाट और चोरी जैसी घटना से पुलिस अफ सरों ने इंकार किया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक पुलिस के मुताबिक, 50-ए भेलनगर के रहने वाले दिलीप मोहडकर (65 साल) बिजली विभाग में क्लर्क के पद से रिटायर्ड थे। वे भोपाल में अकेले ही रहते थे। बेटा भूषण बेंगलुरु में और बेटी दीप्ति पुणे में रहती है। मंगलवार की रात उनका शव घर में खून से लथपथ हालत में मिला था। उनकी हत्या की गई थी।

जांच में सामने आया कि दिलीप के घर पर कु छ महिलाओं का आना-जाना हुआ करता था। ऐसे में पुलिस को शक है कि अवैध संबंध के शक के चलते हत्या की गई है। हालांकि पुलिस को अभी तक किसी तरह के सबूत नहीं मिले हैं। पुलिस संदेह के आधार पर कु छ लोगों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस का कहना है जल्द ही हत्या का कांड का खुलासा कर दिया जाएगा। सूत्रों की माने तो पुलिस हत्यारों के करीब पहुंच चुकी है, और वह परिचित ही हैं। पुलिस मौके पर मौजूद मिले चाय के कप पर मिले फिं गर प्रिंट से आरोपियों तक पहुंची है। पुलिस का कहना है कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। हत्या की मु य वजह को लेकर पुलिस पशोपेश में है।

 

Show More

Related Articles

Back to top button