MP Breaking News : प्रदेश भर के मेडीकल लैब टेक्नीशियन करेंगे हड़ताल, स्वास्थ्य सेवाएं होंगी प्रभावित

MP Breaking : स्वास्थ्य विभाग के लचर प्रबंधन के कारण शासकीय अस्पतालों में कार्यरत मेडिकल लैब टेक्नीशियन शुक्रवार से हड़ताल पर रहेंगे इस दौरान अस्पतालों में हो रही इमरजेंसी नमूना जांच प्रभावित होगी।

  • 13 सूत्रीय मांगों को लेकर समस्त मेडिकल लैब टेक्नीशियन एसोसिएशन हेल्थ सर्विस के बैनर तले काम बंद हड़ताल

MP Breaking : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. स्वास्थ्य विभाग के लचर प्रबंधन के कारण शासकीय अस्पतालों में कार्यरत मेडिकल लैब टेक्नीशियन शुक्रवार से हड़ताल पर रहेंगे इस दौरान अस्पतालों में हो रही इमरजेंसी नमूना जांच प्रभावित होगी। राजधानी भोपाल में समस्त मेडिकल लैब टेक्नीशियन एसोसिएशन हेल्थ सर्विस के बैनर तले प्रदेशभर में जिला मुख्यालयों पर काम बंद करने का आव्हान किया है। जिससे स्वास्थ्य सेवाएं भी प्रभावित होंगी।

जानकारी के अनुसार प्रदेशभर के हजारों मेडिकल लैब टेक्नीशियन अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जा रहे है। दरअसल 13 सूत्रीय मांगों को लेकर अलग-अलग चरणों में सरकार को ज्ञापन सौंपा गया पर सरकार की तरफ से मांगों पर विचार नहीं होने पर संगठन ने फैसला लिया है कि 13 जनवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल की जाएगी संगठन के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र गोस्वामी ने बताया कि मांगे पूरी नहीं होने पर राजधानी भोपाल में शांतिपूर्ण तरीके से धरना प्रदर्शन किया जाएगा और इस अनिश्चितकालीन हड़ताल में होने वाली मरीजों को असुविधा के लिए शासन और प्रशासन पूरी तरीके से जिम्मेदार होगा।

प्रदेश के सभी अस्पतालों में होगा असर

समस्त मेडिकल लैब टेक्नीशियन एसोसिएशन के बैनर तले अनिश्चितकालीन हड़ताल से प्रदेश के सभी जिला अस्पताल, मेडीकल कॉलेज की स्वास्थ्य सेवाएं प्रभावित होंगी। लैब टेक्नीशियन के हड़ताल पर जाने से अस्पतालों में लैब से सम्बंधित सारे काम ठप रहेंगे जिसके कारण मरीजों को असुविधा होगी। वहीं संगठन के पदाधिकारियों का कहना है कि सरकार से बार-बार पत्राचार करने के बाबजूद भी हमारी मांगो पर विचार नहीं किया गया। अब जब तक सरकार हमारी मांगों को नहीं मानती हम हड़ताल पर रहेंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group