MP Breaking News : विधायक विश्राम गृह में कुत्तों को आतंक

MP Breaking News : मालवीय नगर स्थित विधायक विश्राम गृह में माननीय आवारा कुत्तों से परेशान है। शिकायत के बावजूद कुत्तों को पकड़ने में नगर निगम के कर्मचारी कोई रुचि नहीं ले रहे हैं।

MP Breaking News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. मालवीय नगर स्थित विधायक विश्राम गृह में माननीय आवारा कुत्तों से परेशान है। शिकायत के बावजूद कुत्तों को पकड़ने में नगर निगम के कर्मचारी कोई रुचि नहीं ले रहे हैं। बताया गया कि विधायक विश्राम गृह में आने वाले आगुन्तकों एवं कर्मचारियों को हर तीसरे दिन कुत्ता काट लेता है। बताया गया कि कैम्पस में 100 से अधिक आवारा कुत्ते घूमते रहते हैं इन्हें पकड़ने के लिए कई बार निगम के अधिकारियों से शिकायत की गई, लेकिन अब तक कोई भी समाधान नहीं निकल सका है।

निगम में आवारा कुत्तों की नसबंदी की रस्म अदायगी चल रही है। जानकारी के अनुसार नीलबड़ स्थित नवोदय वेट सोसायटी वर्मतान में कुत्तों की नसबंदी का काम कर रही है। सोसायाटी रोजाना 30-35 कुत्तों की नसबंदी करती है। उक्त सोसायटी को कुत्तों की नसबंदी करते हुए पांच साल से अधिक समय हो चुका है, लेकिन शहर में आवारा कुत्तों की संख्या कम नहीं हो रही।

विश्राम गृह के मेंटेनेंस कर्मचारी धर्मेंद्र पटेल ने बताया कि उन्हें बीते 24 दिसम्बर को कुत्ते ने काटा था ऐसे ही स्थाई कर्मी रामाश्रय, सोनू कारपेंटर को 26 दिसम्बर को कुत्ते ने काटा था जिसका इलाज अब भी चल रहा है। इनका कहना है कि यहां कर्मचारियों एवं आगुन्तकों की संख्या लगभग 50 से अधिक हो चुकी है जिन्हें पिछले महीनों में कुत्तों ने अपना शिकार बनाया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group