भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए कांग्रेस नेता गौतम बंटू गुर्जर, राहुल गांधी का किया स्वागत

भारत जोड़ो यात्रा में गौतम बन्टु गुर्जर कांग्रेस नेता के नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ता खातेगांव कन्नौद विधानसभा से सैकड़ों वाहन से बड़े जोश के साथ कार्यकर्ताओं ने इंदौर पहुंच कर माननीय राहुल गांधी जी का भव्य स्वागत किया.

अनिल उपाध्याय, उज्जवल प्रदेश, खातेगांव.
Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश में प्रवेश हुई। जिसमें देवास जिले की खातेगांव विधानसभा क्षेत्र से सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेसी नेता गौतम बंटू गुर्जर पहुंचे जिन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता सचिन पायलट की अगुवाई में राहुल गांधी का स्वागत किया। 12 दिनों तक प्रदेश में रहने वाली यह यात्रा लगभग 380 किलो मीटर पैदल होगी।

भारत जोड़ो यात्रा में गौतम बन्टु गुर्जर कांग्रेस नेता के नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ता खातेगांव कन्नौद विधानसभा से सैकड़ों वाहन से बड़े जोश के साथ कार्यकर्ताओं ने इंदौर पहुंच कर माननीय राहुल गांधी जी का भव्य स्वागत किया सभी कार्यकर्ताओं का बन्टु गुर्जर की ओर से इंदौर में ठहरने की व्यवस्था एवं भोजन की व्यवस्था भी गुर्जर नेता के द्वारा की गई सभी कार्यकर्ताओं ने बड़े जोश के साथ राहुल जी का स्वागत कर उनके साथ पैदल चल कदमताल की इस यात्रा से कार्यकर्ताओं में एवं गांव के कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में बड़ा जोश और उत्साह नजर आया यह यात्रा से आने वाले चुनाव में कांग्रेस को मजबूती प्रदान होगी गुर्जर के द्वारा इंदौर में एक बड़ा सा मंच लगाकर राहुल जी का स्वागत किया साथ ही इंदौर शहर में होल्डिंग्स फ्लेक्स से भी इंदौर को सजाया गया गुर्जर ने सभी विधानसभा से आए हुए कार्यकर्ताओं का आभार माना।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group