Reliance मध्य प्रदेश में 5G कनेक्टिविटी बेहतर करने करेगा बड़ा निवेश

इंदौर में आज से ग्लोबल इनवेस्टर समिट शुरू हुआ। समिट शुरू होने से पहले कई उद्योगपतियों ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। सभी क्षेत्रों में निवेश के लिए मध्य प्रदेश को उपयुक्त बनाता है।

Global Investors Summit Reliance 5G : उज्जवल प्रदेश, इंदौर. इंदौर में ग्लोबल इनवेस्टर समिट शुरू हुआ। समिट शुरू होने से पहले कई उद्योगपतियों ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा देश में आई.टी. का अगला डेस्टीनेशन इंदौर होगा। स्वच्छता और कार्य के बेहतर वातावरण को हमने ब्रांड के रूप में स्थापित किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा उद्योग और निवेश की सुगम प्रक्रियाएं, सहयोगी और उत्साहवर्धक व्यवहार, बेहतर कनेक्टिविटी और पर्याप्त इन्फ्रास्ट्रक्चर सभी क्षेत्रों में निवेश के लिए मध्य प्रदेश को उपयुक्त बनाता है। सीएम ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट शुरू होने से डालमिया भारत समूह के पुनीत डालमिया, गोदरेज इण्डस्ट्री के नादिर गोदरेज, अडानी एग्रो ऑयल एवं गैस के प्रणव अडानी, टाटा इंटरनेशनल के नोएल टाटा, आईटीसी ग्रुप के संजीव पुरी, एक्ससेंचर की रेखा मेनन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के निखिल आर. मेसवानी से ब्रिलिंयट कन्वेंशन सेंटर में चर्चा की।

पूरे एमपी में 5G का विस्तार करेगा रिलायंस ग्रुप

मुख्यमंत्री से चर्चा में रिलायंस इंडस्ट्रीज के निखिल आर. मेसवानी ने कहा सेवा क्षेत्र में निवेश से आर्थिक गतिविधियां बढ़ रही हैं। रिलायंस समूह संपूर्ण प्रदेश में तहसील स्तर तक 5जी सुविधा उपलब्ध करवाएगा। समूह प्रदेश में 175 पेट्रोल पम्प चला रहा है। इस संख्या को भी दुगुना किया जाएगा।

सौर ऊर्जा के क्षेत्र में भी निवेश करेगा रिलायंस समूह

रिलायंस इंडस्ट्रीज के निखिल आर. मेसवानी ने कहा, रिलायंस ग्रुप सौर ऊर्जा क्षेत्र में बड़े निवेश का इच्छुक है। इसके लिए चंबल क्षेत्र में आवश्यक सर्वे और अध्ययन जारी है। रिलायंस समूह प्रदेश में टेक्सटाइल की संपूर्ण प्रोसेसिंग इकाईयों की स्थापना की दिशा में भी निवेश का इच्छुक है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group