उदयपुर: दो बाइकों की भिड़ंत, जीजा-साले सहित चार की मौत

उदयपुर
राजस्थान में उदयपुर जिले के बेकरिया थाना क्षेत्र में मालवा का चौरा के समीप गुरुवार दोपहर दो बाइकों की भिड़ंत में चार युवकों की मौत हो गई। इनमें से तीन की घटनास्थल पर, जबकि एक की मौत उदयपुर के एमबी अस्पताल में हुई। तीन मृतकों के शव बेकरिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मुर्दाघर में, जबकि एक शव एमबी अस्पताल के मुर्दाघर में रखा गया है। जिनका पोस्टमार्टम उनके परिजनों के आने पर हो पाएगा। हादसे को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर संवेदना जताई है। गुरुवार दोपहर गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाइवे पर बेकरिया थाना क्षेत्र के मालवा के चौराहे के समीप दुर्घटना घटित हुई।

बाइकों के उड़े परखच्चे
टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में एक बाइक पर सवार रणेशजी का गुड़ा निवासी रमेश (21) पुत्र अणदाराम गरासिया व भाणा राम (40)पुत्र माना राम गरासिया और दूसरी बाइक पर सवार खोखरिया नाल निवासी मुकेश (16) पुत्र लछमा राम गरासिया की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी, जबकि भीमाना गांव के मुकेश (22) पुत्र धन्नाराम(22) की मौत उदयपुर के एमबी अस्पताल में हुई। इनमें से रमेश और भाणा राम जीजा-साले हैं। बेकरिया थाना अधिकारी मुकेश कुमार जाट के मुताबिक, गलत साइड से जा रही एक बाइक के चालक की वजह से यह हादसा हुआ। उन्होंने बताया मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। उनके आने पर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जाएगी।

सीएम अशोक गहलोत ने जताया शोक
इस बीच, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उदयपुर में हुए हादसे को लेकर इंटरनेट मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा कि उदयपुर में बेकरिया क्षेत्र के मालवा का चौरा में एनएच 27 पर हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मृत्यु दुखद है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेहरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर उन्हें यह आधात सहने की शक्ति प्रदान करें व दिवंगतों की आत्मा की शांति प्रदान करे। गौरतलब है कि राजस्थान में पिछले कुछ दिनों में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में कई लोगों की मौत हो चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button