लड़की ने स्कूटी से मारी लड़के को टक्कर, वीडियो देख नहीं रोक पाओगे हंसी

सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो वायरल होते रहते है। दुनिया में कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिन्हें कार चलाना बड़ा मुश्किल काम लगता है. वो चाहकर भी कार चलाना सीख नहीं पाते, जबकि कुछ लोगों को यही दिक्कत बाइक चलाने में होती है

Ajab Gajab News: सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो वायरल होते रहते है। दुनिया में कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिन्हें कार चलाना बड़ा मुश्किल काम लगता है. वो चाहकर भी कार चलाना सीख नहीं पाते, जबकि कुछ लोगों को यही दिक्कत बाइक चलाने में होती है. बाइक चलाना और खासकर स्कूटी चलाना बेहद ही आसान होता है, लेकिन फिर भी कुछ लोग स्कूटी भी ऐसे-ऐसे डर-डर के चलाते हैं जैसे उन्होंने कोई भूत देख लिया हो.

लड़कियों के बाइक और स्कूटी चलाने को लेकर किस्से तो पूरे देश में मशहूर हैं, ये तो आप भी जानते होंगे. माना जाता है कि लड़कियां ब्रेक का इस्तेमाल नहीं करतीं बल्कि अपने पैरों से ही गाड़ी को रोकने की कोशिश करती हैं. इसका ताजा उदाहरण हाल ही में वायरल हुआ एक वीडियो है, जिसने लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया है.

दरअसल, इस वीडियो में एक लड़की पेट्रोल पंप पर तेल ले रहे लड़के को अपनी स्कूटी से ऐसे जोरदार टक्कर मारती नजर आती है कि वो दूर जाकर गिरता है और फिर बिना कुछ बोले लंगड़ाते हुए वहां से चुपचाप चला जाता है. असल में लोग लड़की की स्कूटी को उठाने में लग जाते हैं और लड़के पर किसी का ध्यान ही नहीं रहता कि असल में उसे ही चोट लगी है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़का कैसे पेट्रोल पंप पर खड़ा है और एक बोतल में तेल ले रहा है. इस दौरान वह फोन पर किसी से बातें कर रहा होता है. तभी पीछे से स्कूटी सवार एक लड़की आती है और लड़के को जोरदार टक्कर मार देती है. ये देखकर तो वहां मौजूद सारे लोग हक्के-बक्के रह जाते हैं.

Also Read: Jabalpur Breaking News : कलेक्ट्रेट से गायब हुई Repubic Day Scam फाइल, 3 कर्मचारी निलंबित

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @HasnaZaruriHai नाम की आईडी से शेयर किया गया है और मजाकिया अंदाज में लिखा है, ‘सारी गलती लड़के की है, फोन पर जो बात कर रहा था’. महज 49 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 91 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

वहीं, वीडियो देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा है, ‘गलती पेट्रोल पंप वाले की भी है. एक और गलती रोड बनाने वाले की है. एक और स्कूटी बनाने वाले की. मेरे को ये सोचकर डर लग रहा है कि ये स्कूटी यहां तक आई कैसे? रास्ते में नरसंहार हो गया होगा’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘सीन में एंट्री बहुत गजब की है मोहतरमा ने’.

थाईलैंड में बोले मोहन भागवत- दुनिया देख रही हिंदुत्व की ओर, हर हिंदू तक पहुंचना होगा

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group