Viral Video को देख लोगों का याद आई 3 Idiots, कमेंट कर के बताएं आप को क्या याद आया

Trending 3 Idiots Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को 'थ्री इडियट्स' की याद आ रही है.

3 Idiots Viral Video: राजकुमार हिरानी की मशहूर फिल्म 3 Idiots तो आपको याद ही होगी, जिसमें आमिर खान, आर माधवन, शरमन जोशी और करीना कपूर की एक्टिंग ने कभी-कभी हंसा-हंसाकर लोटपोट किया था, तो कभी जज्बातों में बहने को मजबूर कर दिया था.

इस फिल्म का एक-एक सीन लाजवाब और यादगार था. जरा सोचिए इस फिल्म का कोई नजारा आपको पर्दे से बाहर असल जिंदगी में दिखाई दे तो क्या होगा? जाहिर तौर पर उसे याद कर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. ऐसा ही एक सीन असल जिंदगी में सड़क पर दौड़ता दिखाई दिया, जो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

यहाँ देखें 3 Idiots Viral Video

गाड़ी पर ‘पापा, प्रिया और रेंचो’!

‘थ्री इडियड्स’ में एक सीन था, जब दोस्त के पिता को बचाने के लिए रेंचो उन्हें प्रिया की टू व्हीलर पर बैठा कर अस्पताल ले जाता है. इस सीन में आगे रेंचो, बीच में पिता और सबसे पीछे प्रिया नजर आती है. शालू कश्यप नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो का कैप्शन भी यही है कि, जब थ्री इडियट्स असल में दिखाई दें. वीडियो में एक टू व्हीलर दिखाई दे रही है, जिसमें आगे और पीछे दो लोग बैठ नजर आ रहे हैं और बीच में एक बुजुर्ग शख्स बैठा दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘ऑल इज वेल.’

Also Read: सिमी के पूर्व सदस्य के घर NIA की दबिश, ISIS से जुड़ रहे तार

कम्मो की शादी कब होगी?

इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स को भी ‘थ्री इडियट्स’ के दूसरे किरदार याद आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ‘अरे बीच वाले तो वही चचा हैं.’ एक यूजर ने लिखा कि, ‘अब कम्मो की शादी होने वाली है.’ एक यूजर को बुजुर्ग का गाड़ी कसकर पकड़ के बैठने का तरीका मजेदार लगा. उसने कमेंट किया कि, ‘दादाजी जिंदगी बचाने के लिए कस कर पकड़ कर बैठे हैं.’ कुछ यूजर्स के लिए ‘थ्री इडियट्स’ की यादें फिर ताजा हो गई हैं, जो अलग-अलग इमोजी पोस्ट कर इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.

Vodafone Job Cut: वोडाफोन में 11000 कर्मचारियों की छंटनी, Amazon भी 500 लोगों को करेगा बाहर

Show More

Related Articles

Back to top button