Viral Video: छात्रा ने जैसे ही किताब निकालने के लिए बैग में डाला हाथ, तभी निकला फन-फनाते निकला जहरीला सांप, देखें Video

Viral Video: एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग स्कूली बैग को उलटते दिख रहे हैं। जैसे ही वो लोग बैग को उल्टा करते है वैसे ही उसमें से एक काले रंग का सांप फन-फनाता हुआ बाहर निकलता दिखाई देता है।

दतिया
Viral Video: एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग स्कूली बैग को उलटते दिख रहे हैं। जैसे ही वो लोग बैग को उल्टा करते है वैसे ही उसमें से एक काले रंग का सांप फन-फनाता हुआ बाहर निकलता दिखाई देता है। सांप के बाहर निकलते ही वीडियो बना रहे लोग भागते हैं।

गनीमत रही कि बैग में कॉपी-किताबों के बीच बैठे सांप ने किसी को काटा नहीं। जिस छात्रा के बैग में सांप निकला है वो अपने घर से स्कूल गई थी, तब उसे बैग में किसी जीव का होना महसूस हुआ था। छात्रा घर से स्कूल तक आ गई थी, लेकिन सांप ने उसे काटा नहीं। यदि समय रहते सांप का बैग में होने का पता नहीं चलता तो कुछ भी अप्रिय घटना घट सकती थी।

हैरान कर देने वाला यह मामला दतिया जिले का है। दतिया विकासखंड के अंतर्गत आने वाले नगर पंचायत बड़ौनी के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 10वीं में पढ़ने वाली उमा रजक नाम की छात्रा सोमवार को स्कूल पहुंची। जब उसने बैग में कॉपी-किताब निकालने के लिए हाथ डाला तो उसे किसी जीव का बैग में होना महसूस हुआ।

छात्रा ने तुंरत ही यह बात अपने टीचर को बताई। टीचर ने बैग में देखा तो उसमें बैठे सांप को देख वे हैरान रह गए। तुरंत ही बैग को स्कूल के बाहर ले जाया गया। फिर एक जगह बैग को रखकर उसे उल्टा किया। बैग उल्टा करते ही काले रंग का जहरीला सांप बाहर निकलते ही पत्थरों में जाकर गायब हो गया। जैसे ही सांप निकला वहां मौजूद लोग भागते दिखे।

Related Articles

Back to top button