Viral Video: ट्रेन में लड़के ने भरा मांग में सिंदूर, यात्री बने बाराती…

Viral Video: वायरल हो गया है और नेटिजन्स की ओर से फनी रिएक्शन सामने आ रहे हैं। वीडियो में दूल्हे को महिला के गले में मंगलसूत्र बांधते हुए दिखाया गया है।

Viral Video: अपनी शादी के लिए एक आदर्श स्थान की तलाश करना भूल जाइए, जब आप “चलते-फिरते” शादी कर सकते हैं। एक वायरल हो रहे वीडियो में, एक आदमी ने चलती ट्रेन में एक महिला के साथ सात फेरे लिए और कोच में यात्रा कर रहे यात्री उनके मेहमान बन गए।

यहाँ देखे Viral Video

इस वीडियो में, जो संभवतः बंगाल-झारखंड ट्रेन के अंदर शूट किया गया था, वायरल हो गया है और नेटिजन्स की ओर से फनी रिएक्शन सामने आ रहे हैं। वीडियो में दूल्हे को महिला के गले में मंगलसूत्र बांधते हुए दिखाया गया है। महिला भावुक हो जाती है और फिर पुरुष को गले लगाती नजर आती है। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाने लगे और अन्य यात्रियों ने यह सब देखा और जोड़े का वीडियो भी बनाना शुरू कर दिया। जोड़े द्वारा अनुष्ठान पूरा करने के बाद, यात्री ज़ोर से जयकार करते हैं।

हालांकि जोड़े और ट्रेन के बारे में विशिष्ट विवरण अपुष्ट हैं, कई रिपोर्टों से पता चलता है कि यह घटना आसनसोल-जसीडीह ट्रेन में हुई थी। नेटिजन्स ने इस विचित्र शादी पर तुरंत टिप्पणी की। एक उपयोगकर्ता ने कहा, “बहुउद्देश्यीय भारतीय रेलवे,” जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, “बजट कम होगा, वरना प्लेन में करते।”

एक तीसरे यूजर ने व्यंग्य करते हुए कहा, ‘जब शादी करना इतना आसान है तो तलाक को इतनी दर्दनाक प्रक्रिया क्यों बनाया जाए। जब कोई जोड़ा चलती ट्रेन में शादी कर सकता है तो उन्हें तलाक के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाने की क्या जरूरत है। तलाक को विवाह जितना आसान या कठिन बनाएं।”

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group