Viral Video: हाथी को देख लड़कियां लगी चिल्लाने, गजराज को आ गया गुस्सा, देखें वीडियो

Latest Viral Video: लड़कियों का एक ग्रुप जंगल सफारी की सैर पर निकला था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जब ये लड़कियां जंगल सफारी की सैर पर निकली तभी उनके सामने एक हाथी आ गया जिसे देखकर लड़कियां चिल्लाने लगीं और उनकी आवाज सुनकर हाथी को गुस्सा आ गया।

Latest Viral Video: जंगल सफारी का क्रेज आजकल काफी बढ़ गया है। लोग अक्सर घूमने के लिए जंगल की सैर पर निकलते हैं, जहां उनका सामना जंगली जानवरों से होता है। हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर जंगल सफारी के वीडियो खूब वायरल (Jungle Safari Viral Video) हो रहे हैं।

जंगल की सैर पर निकले लोग वहां के अनुभव सोशल मीडिया के जरिए साझा करते नजर आ रहे हैं। लेकिन दौरे पर गए कुछ लोगों से जंगली जानवरों चिढ़ जाते हैं और उन पर हमला करते भी नजर आते हैं। ऐसे ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है।

ALSO READ: ट्रैन के बाद अब प्लेन में भी डांस करती नजर आई लड़की, देखें Viral VIDEO

वायरल वीडियो में लड़कियों का एक ग्रुप जीप में बैठकर जंगल की सैर पर जा रहा है। इसी बीच उन्हें एक हाथी दिखाई दिया। जिसे देखने के बाद वे जोर से चिल्लाती नजर आईं। नाराज होकर हाथी उनकी गाड़ी की ओर भागा। ड्राइवर ने तुरंत हाथी को देखकर जीप को वापस भगा दिया। इससे हाथी थोड़ा शांत हो गया और अपने रास्ते मुड़ गया। इस वीडियो में सुशांता नंदा ने लड़कियों के व्यवहार पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लिखा कि जो लोग हाथी से डरते हैं उनसे पूछना चाहिए वे जंगल में क्यों जाते हैं? और उनके जोर से चिल्लाने का कारण क्या है।

ALSO READ: ऑफिस से घर आते ही पत्नी ने किया लात-घूंसों से स्वागत, देखें वीडियो

अक्सर जंगल सफारी में लोगों को शांति और विनम्रता से व्यवहार करने की सलाह दी जाती है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है। कुछ ही देर में इसे 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए। इस वीडियो में लड़कियों के चिल्लाने पर उनकी आलोचनाएं हो रही हैं। बहुत से लोग दावा करते हैं कि हमें अपने मनोरंजन के लिए वन्यजीवों को परेशान नहीं करना चाहिए।

Viral Video: बीच सड़क पर महिला ने दिखाया हैरतअंगेज स्टंट, हैरान रह गए लोग

Show More

Related Articles

Back to top button