Viral Video: शादी में डांस करते करते अचानक पड़ गया दिल का दौरा, शादी मे छाया मातम

Heart Attack Dance Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स को डांस करते-करते अचानक दिल का दौरा पड़ गया, जिसके बाद उनकी मौत हो गई.

Heart Attack Caught On Camera Viral Video: सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से अचानक हुई मौत से जुड़े दिल दहला देने वाले वीडियोज लोगों को हैरत में डाल रहे हैं. वहीं एक बार फिर से एक ऐसे ही मामले ने लोगों को डरा दिया है. दरअसल, छत्तीसगढ़ में एक शख्स की डांस करते हुए मौत हो गई, जिसके बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स को स्टेज पर डांस करते वक्त अचानक दिल का दौरा पड़ गया, जिसके बाद उनकी मौत हो गई.

यह घटना छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ की बताई जा रही है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, यह किसी शादी समारोह का है, जहां दूल्हा-दुल्हन के साथ-साथ परिवार के अन्य लोग इस खुशी के मौके पर डांस कर एंजॉय कर रहे होते हैं. इस दौरान एक शख्स को डांस के बीच अचानक अजीब सा महसूस होने लगता है और वह थोड़ी देर रुकने के बाद स्टेज पर ही बैठ जाता है, जिसके अगले ही पल दिल का दौरा पड़ने से वह वहीं गिर पड़ता है. मृतक की पहचान बालोद जिले के रहने वाले दिलीप रौजकर के रूप में हुई है, जो राज्य के भिलाई स्टील प्लांट में इंजीनियर थे.

यहां देखें Heart Attack Dance Viral Video पोस्ट

बताया जा रहा है कि, 4 से 5 मई की दरमियानी रात दिलीप रौजकर अपनी भतीजी की शादी में डांस कर रहे थे, तभी नाचते-गाते हुए जब वह रुक कर बैठ गए, तभी दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई. ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. महज 19 सेकंड के इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी हैरान है. यह पहली बार नहीं है, जब किसी शख्स की इस तरह मौत हुई है. इससे पहले भी लोगों को नाचते गाते हुए दिल दौरा पड़ने के बाद मौत के मुंह में जाते हुए देखा गया है.

Show More

Related Articles

Back to top button