Viral Video: स्टूडेंट ने स्कूल में सुनाया ‘पिता’ पर funny निबंध

Funny Viral Video: टीचर के कहने पर स्टूडेंट निबंध सुनाने के लिए खड़ा जरूर हुआ, मगर उसने जो बातें कहीं सुनकर पूरा जमाना हंसेगा।

Funny Viral Video: सोशल मीडिया में एक जबरदस्त वीडियो छाया हुआ है। वीडियो क्लास से जुड़ा है, जिसमें टीचर ने स्टूडेंट से पिताजी पर निबंध सुनाने के लिए कहा। टीचर की बात सुनकर स्टूडेंट निबंध सुनाने के लिए खड़ा हुआ, मगर उसने जो बातें कहीं सुनकर सारा जमाना हंसेगा। शायद ही कोई होगा जो वीडियो देखकर हंसी रोक पाएगा। वीडियो इतना मजेदार है कि अभी तक लाखों की तादाद लाइक और व्यूज बटोर चुका है। इसपर नेटिजन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

सामने आए वीडियो की शुरुआत में देखेंगे स्टूडेंट क्लास में आराम से बैठे हैं। क्लास में टीचर की एंट्री हुई। टीचर ने आते ही एक स्टूडेंट को खड़ा किया और पिताजी पर निबंध सुनाने के लिए कहा। अब टीचर के इतना कहते ही बेचारे स्टूडेंट के होश उड़ गए। उसकी कुछ समझ में नहीं आता है। इधर उसकी ऐसी हालत देख पास में बैठे दोस्त ने कहा कि वो निबंध क्यों नहीं सुनाता? इसपर बेचारे स्टूडेंट ने बताया कि उसने पिताजी की जगह दोस्त पर निबंध याद किया था। अब दोस्त तगड़ा दिमाग चलाकर कहता है कि वो याद किए निबंध में दोस्त की जगह पिताजी शब्द का इस्तेमाल करे।

Funny Viral Video में देखिए फिर क्या हुआ

हंसी रोकना हो जाएगा मुश्किल – Funny Viral Video

फ्रेम में अब जो कुछ दिखाई दिया हंसी रोकना मुश्किल हो जाएगा। स्टूडेंट दोस्त की बात सुनकर ऐसा ही करता है। मगर उसने जैसे ही निबंध की पहली लाइन सुनाई। टीचर के होश उड़ गए। अगली लाइन में पूरी क्लास बुरी तरह हंसती है। तीसरी लाइन में स्टूडेंट जो कुछ कहता है कि सुनकर सारा जमाना खूब हंसेगा। मालूम हो कि वीडियो इंस्टाग्राम पर dramebaazchhori99 नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है।

Also Read – Funny Viral Video

Show More

Related Articles

Back to top button