FIFA World Cup 2022: जर्मन खिलाड़ियों के पार्टनर की खूबसूरती देख हो जाओगे मदहोश

जर्मनी की फीफा वर्ल्ड कप 2022 में शुरुआत कुछ खास नहीं रही थी और उसे पहले मुकाबले में जापान के हाथों 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं स्पेन के खिलाफ उसका मुकाबला 1-1 से बराबरी पर रहा था. जहां जर्मन खिलाड़ी मैदान पर पसीना बहा रहे हैं वहीं उनकी पार्टनर्स भी टीम का हौसला बढ़ाने में पीछे नहीं हैं. आइए जानते हैं जर्मन टीम के खिलाड़ियों की पार्टनर्स के बारे में.

सारा अरफौई

सारा अरफौई ने इसी साल जून में इल्के गुंडोगन से शादी की थी. सारा अरफौई पेश से एक टीवी प्रेजेंटर हैं. अरफौई का जन्म फ्रांस में हुआ था लेकिन जब वह छोटी थीं तो इटली चली गई थीं. सारा अरफौई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

इजाबेल गौलार्ट

मॉडल इजाबेल गोलार्ट के अदाओं के भी फैन्स दीवाने हैं. इजाबले गोलार्ट गोलकीपर केविन ट्रैप की मंगेतर हैं. इजाबेल गौलार्ट पहले विक्टोरिया सीक्रेट गर्ल थीं और वह स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं. साल 2015 में इजाबेल पहली बार केविन ट्रैप से मिलीं और तीन साल बाद दोनों की सगाई हो गई थी.

सोफिया वेबर

सोफिया वेबर अपनी बचपन की दोस्त काई हैवर्ट को डेट कर रहे हैं. सोफिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 180,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं. 22 वर्षीय सोफिया को लंदन में रहना काफी पसंद है. साथ ही सोफिया घूमने-फिरने का भी शौक रखती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sophia Weber (@sophiaaemelia)

दानी टेर स्टेगन

दानी टेर स्टेगन एक वास्तुकार हैं. 28 वर्षीय दानी अपने पार्टनर मार्क-आंद्रे स्टेगन के साथ बार्सिलोना चली गई थीं, जहां एक कॉलेज से वास्तुकला में अपनी पढ़ाई पूरी की. गोलकीपर मार्क-आंद्रे स्टेगन और दानी ने साल 2012 में डेटिंग शुरू की थी और फिर 2017 में फेसबुक लाइव वीडियो के जरिए अपनी सगाई की घोषणा की. दोनों का एक बेटा है जिसका जन्म 2019 में हुआ था.

मारियो गोट्जे

मारियो गोट्जे की वाइफ ऐन-कैथरीन ब्रोमेल एक मॉडल हैं और उन्होंने जर्मनी के नेक्स्ट टॉप मॉडल के शीर्ष 50 में स्थान बनाकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. जब मारियो को 2017 में मायोपैथी का पता चला था, तो वह उनके साथ चट्टान की तरह खड़ी रहीं. ऐन-कैथरीन PETA की हिमायती हैं.

ALSO READ

लिसा मुलर

जर्मनी के दिग्गज थॉमस मुलर की वाइफ लिसा मॉलर 33 वर्षीय एक प्रसिद्ध ड्रेसेज राइडर हैं. एक बार लिसा ने अपने पति थॉमस मुलर को मैनचेस्टर यूनाइटेड में जाने से रोक दिया. क्योंकि वह मैनचेस्टर में रहना पसंद नहीं करती थी. साल 2018 में मुलर को एक मौके पर टीम से बाहर किए जाने के बाद लिसा ने बायर्न के पूर्व कोच निको कोवाक की भी आलोचना की थी.

Related Articles

Back to top button