Ola का S1x Electric Scooter मिलेगा मात्र 69999/- रुपए

Ola S1x Electric Scooter: भारतीय बाजार में Ola Electric की ओर कई विकल्‍प के स्‍कूटर को ऑफर किया जाता है। Ola Electric ने अपने सबसे सस्‍ते इलेक्ट्रिक स्‍कूटर S1x की पूरी रेंज को सस्‍ता कर दिया गया है। ओला के S1x Electric Scooter को अब मात्र 69999/- में खरीदा जा सकता है।

Ola S1x Electric Scooter: 15 अप्रैल को Ola Electric की ओर से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें कंपनी अपने सबसे सस्‍ते Electric Scooter की कीमत को और भी कम कर दिया है। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से अब किस स्‍कूटर को किस कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Ola Scooter हुआ सस्‍ता

Ola S1x Electric Scooter-1

ओला इलेक्ट्रिक की ओर से S1x स्‍कूटर की कीमत को कम कर दिया गया है। S1x रेंज के स्‍कूटर्स की कीमत में कंपनी की ओर से चार से 10 हजार रुपये तक कम किए गए हैं। इसके साथ ही अन्‍य स्‍कूटर्स की नई कीमतों की जानकारी भी कंपनी की ओर से दी गई है।

S1x की कीमत कितनी है

Ola Electric के स्‍कूटर S1x की कीमतों को कम करने के बाद अब इसे 70 हजार रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस कीमत पर इस स्‍कूटर के 2 kWh वेरिएंट को खरीदा जा सकता है। इसके 3 kWh वेरिएंट की कीमत 85 हजार रुपये और 4 kWh वेरिएंट की कीमत 99 हजार रुपये तय की गई है। कंपनी की ओर से पहले 3 kWh वेरिएंट को 89999 रुपये की कीमत पर ऑफर किया जा रहा था।

Also Read: गाड़ी को चिप्स-कुरकुरे से सजाकर दुल्हन लेने आया दूल्हा, हुआ Video Viral

क्‍या है अन्‍य स्‍कूटर्स की नई कीमत

ओला की ओर से अपने सभी इलेक्ट्रिक स्‍कूटर की कीमतों की जानकारी 15 अप्रैल 2024 को हुए एक कार्यक्रम के दौरान दी गई है। कंपनी के मुताबिक अब S1 Pro को 1.30 लाख रुपये, S1 Air को 1.05 लाख रुपये और S1x+ को 85 हजार रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Also Read: Google Chrome का नया वर्जन हुआ Paid, जानें कितने चुकाने होंगे पैसे

कब होगी डिलीवरी

कंपनी ने जानकारी दी है कि उनके सभी स्‍कूटर्स को ऑनलाइन मोड के साथ ही नजदीकी शोरूम पर जाकर भी बुक करवाया जा सकता है। इसके साथ ही एक्‍सपीरियंस सेंटर पर जाकर स्‍कूटर के फीचर्स और कीमत की जानकारी को भी लिया जा सकता है। ओला की ओर से बताया गया है कि S1x स्‍कूटर को जिन ग्राहकों ने अभी तक बुक किया है। उनको अगले हफ्ते से स्‍कूटर की डिलीवरी देना शुरू कर दिया जाएगा।

iQOO Z6 Lite 5G स्मार्टफोन पर बंपर समर हॉट डील, कीमत 12 हजार से कम

Related Articles

Back to top button