MP News : कमलनाथ बोले – विकास यात्रा का 160 विधानसभा क्षेत्रों में हुआ विरोध

Latest MP News : कमलनाथ ने नरसिंहपुर में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा है कि टिकट के लिए सर्वे फाइनल नहीं होता है। भोपाल के अलावा कांग्रेस इस बार स्थानीय लोगों से चर्चा कर इस पर फैसला लिया जाएगा।

Latest MP News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने नरसिंहपुर में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा है कि टिकट के लिए सर्वे फाइनल नहीं होता है। भोपाल के अलावा कांग्रेस इस बार स्थानीय लोगों से चर्चा कर इस पर फैसला लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस बार टिकट सिर्फ भोपाल से ही तय नहीं होंगे, बल्कि हम स्थानीय लोगों से चर्चा करेंगे, अपने स्थानीय संगठन से भी बात करेंगे। चुनाव जीताने का काम पार्टी का स्थानीय संगठन ही करता है। इसलिए महत्व स्थानीय स्तर को ज्यादा दिया जाएगा। वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार ने जो विकास यात्रा निकाली उसका 160 विधानसभा में विरोध हुआ।

नाथ ने कहा कि यदि शिवराज सिंह चौहान अपने 18 साल की सरकार का हिसाब देने को तैयार हैं तो मैं अपनी 15 महीने की सरकार का हिसाब देने को तैयार हूं। इन्होंने प्रदेश का सत्यानाश किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ध्यान मोडने की राजनीति कर रही है। यह सरकार आश्वासन के नशे में है सरकार, घोषणाओं के नशे में है। जबकि हकीकत यह है कि कृषि प्रधान नरसिंहपुर जिले के ही किसान को भटकना पड़ा है। इनकी घोषणाएं कुछ तो ऐसी है जो चुनाव हो जाने के बाद भी लागू नहीं हो पाएंगी। ये कलाकारी की राजनीति करते हैं। इसलिए अब जनता इनके साथ नहीं है।

Related Articles

Back to top button