Baba Bageshwar: मथुरा ईदगाह पर धीरेंद्र शास्त्री बोले – सर्वे होना हिंदुओं की जीत, यह रघुबर का देश

Baba Bageshwar Dhirendra Shastri: मथुरा ईदगाह परिसर के सर्वे के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली हरी झंडी को लेकर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है. पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि यह सभी हिंदुओं की जीत है. उन्होंने आगे कहा कि जहां नहीं खुदा है, अब वहां भी खुदेगा.

Baba Bageshwar Dhirendra Shastri in Hindi: उज्जवल प्रदेश, भोपाल. प्रसिद्ध आचार्य पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने मथुरा ईदगाह परिसर के सर्वे की इलाहबाद हाईकोर्ट की अनुमति को लेकर बड़ा बयान दिया. बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसला सभी हिंदुओं की जीत है. धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा कि जहां नहीं खुदा है, अब वहां भी खुदेगा. उन्होंने कहा कि यह रघुबर का देश है, यहां राम नहीं तो क्या बाबर निकलेगा.

दरअसल, एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मभूमि मंदिर से सटे शाही ईदगाह परिसर के सर्वे को मंजूरी दे दी है. कोर्ट ने शाही ईदगाह परिसर के सर्वेक्षण के लिए अदालत की निगरानी में एक एडवोकेट कमिश्नर की नियुक्ति की मांग स्वीकार कर ली है. (Baba Bageshwar)

Also Read – Baba Bageshwar Dhirendra Shastri

ऐसे में धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, ”यह हिंदुओं की जीत है, जो अब होती रहेगी. जहां नहीं खुदा वहां भी खुदेगा. यह रघुबर का देश है. राम के देश में राम नहीं निकलेगा तो क्या बाबर निकलेगा. यह बात जिसे समझ नहीं आ रही है, उसे अपना ट्रीटमेंट कराना चाहिए.”

वहीं अयोध्या राम मंदिर को लेकर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि यह पूरे विश्व के हिंदुओं की जीत है. धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा कि जिन आंखों से प्रभु श्रीराम की इस मंदिर को बनता हुआ देखने के लिए हमारे पूर्वजों ने बलिदान दिया, वह अब पूरा होने जा रहा है. धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा कि अब भारत को गौरव के साथ 22 जनवरी को दीपावली मनानी चाहिए. बता दें कि आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होगा.

सिर्फ हिंदुओं को हिंदुओं से जोड़े रहे – Baba Bageshwar

विभाजनकारी होने की बात पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री बोले कि वह सिर्फ हिंदुओं को हिंदुओं से जोड़े रहे हैं. उनका काम विभाजन करना नहीं है बल्कि लोगों को जोड़ना है. धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा कि उनकी किसी भी धर्म से लड़ाई नहीं है. बस जो सत्य है, वो रहने दीजिए. भोलेभाले हिंदुओं का धर्मांतरण नहीं करवाइए. धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा कि सत्य को सत्य बोलना अगर विभाजन को हर एक हिंदू को यह करना चाहिए.

Also Read: CG Live Streaming: विष्णुदेव साय का शपथ ग्रहण समारोह

बड़े-बड़े नेताओं से मुलाकात पर बोले धीरेंद्र शास्त्री

बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि राजनीति के जो भी लोग उनके पास आते हैं, उन्हें उन नेताओं की पार्टी से कोई मतलब नहीं है. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि उन्हें मतलब है कि हमारे पास आकर वे अपनी विचारधारा बदलें. वो हमसे कुछ लेकर जाएं. हनुमान जी को अपना लें, इससे मतलब है. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि कोई भी पार्टी का नेता उनसे मिलने के लिए आए, वह सभी को कल्याण का आशीर्वाद देते हैं.

Article 370: ‘धारा 370 हटाने का फैसला सही’, SC के फैसले से PM मोदी खुश

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group