HD + रिज़ॉल्यूशन के साथ Infinix Hot 30i है बेस्ट ऑप्शन

Infinix Hot 30i: इंफिनिक्स हॉट 30i HD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 5000mAh की बैटरी भी आपको मिलती है, जो इस फोन को जबरदस्त बनाती है। भारत में अगर इसकी कीमत की बात करें तो 8GB और 128GB वैरीअंट के लिए इसकी कीमत मात्र ₹8999 है जोकि मिरर ब्लैक और ग्लेशियर ब्लू कलर ऑप्शंस के साथ आपको मिलता है।

Infinix Hot 30i: स्मार्टफोन की रेस में कई नई कंपनियों ने अपनी जबरदस्त उपस्थिति दर्ज की हैं, इन्हीं कंपनियों में इंफिनिक्स का भी स्थान है। एक के बाद एक कई स्मार्टफोन लांच कर के यूजर्स के बीच में इसने अपना एक स्थान बनाया है। अब इसी सीरीज में Infinix Hot 30i लांच हुआ है जो G37 प्रोसेसर के साथ-साथ 8GB रैम से लैस है। इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा है, जिसमें एलईडी इंक्लूडेड है।

इसके अलावा इंफिनिक्स हॉट 30i HD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 5000mAh की बैटरी भी आपको मिलती है, जो इस फोन को जबरदस्त बनाती है। भारत में अगर इसकी कीमत की बात करें तो 8GB और 128GB वैरीअंट के लिए इसकी कीमत मात्र ₹8999 है जोकि मिरर ब्लैक और ग्लेशियर ब्लू कलर ऑप्शंस के साथ आपको मिलता है।

इसकी टेक्निकल स्पेसिफिकेशन की बात करें तो 90Hz रिफ्रेश रेट, HD+ (1612 × 720 पिक्सेल) रिज़ॉल्यूशन के साथ 500nits पीक ब्राइटनेस भी है। इस फोन के 6.6-इंच IPS LCD डिस्प्ले पर सब कुछ नजर आता है। जाहिर तौर पर यह एक जबरदस्त ऑप्शन है और आप घबराइए नहीं इसके 8GB रैम को 8GB तक और एक्सटेंड किया जा सकता है।

Also Read: MP Election 2023: निष्कासित नेताओं को वापस बुलाएगी भाजपा

स्मार्टफोन XOS 12 के साथ प्रीलोडेड आता है जो एंड्राइड 12 पर आधारित है। इसमें सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है जिसमें डबल फ्लैश है। सबसे खास बात यह है कि इसकी 5000 एमएएच बैटरी को चार्ज करने के लिए 10 वाट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है और यह आप टाइप सी पोर्ट के चार्जर के माध्यम से करते हैं।

Also Read: 15 अगस्त तक ओंकारेश्वर में शंकराचार्य की विशाल प्रतिमा होगी स्थापित

तो जाहिर तौर पर आज के समय में पॉपुलर हो रहे इस फोन में सबसे बड़ी बात यह है कि, आप 1TB तक माइक्रो-एसडी कार्ड का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर पहले से लैस है और इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन में डुएल सिम 4G वाईफाई ब्लूटूथ जीपीएस है।

Back to top button