Okaya Disruptor Electric Bike: 2 मई को होगी लॉन्च प्री-बुकिंग शुरू जाने क्या है ख़ास

Electric Bike News: भारतीय बाजार में 2 मई को Okaya Disruptor की इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च होने जा रही है, कंपनी ने ग्राहकों के लिए प्री-बुकिंग शुरू कर दी है 25 पैसे प्रति KM दौड़ेगी

इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग को देखते हुए, ऑटो कंपनियां ग्राहकों की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए फीचर-युक्त नए मॉडल पेश कर रही हैं। ओकाया ईवी (Okaya Disruptor) भी इस कड़ी में अगले हफ़्ते 2 मई, 2024 को भारतीय बाज़ार में अपने प्रीमियम ब्रांड फ़ेराटो (Ferrato) के तहत एक नई इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने लॉन्च से पहले ही इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की टॉप-स्पीड और टॉर्क जैसे खास फीचर्स की जानकारी साझा की है।

Okaya Disruptor Electric Bike फुल चार्ज में कितना दौड़ेगी

इस इलेक्ट्रिक बाइक में 3.97 kWh LFP बैटरी होने का अनुमान है। ड्राइविंग रेंज के संदर्भ में, पूरी तरह चार्ज होने पर, इस बाइक की बैटरी 129 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है।

इस बाइक को चलाना बहुत किफायती है, यह बाइक केवल 25 पैसे प्रति किलोमीटर की लागत से चलेगी। टॉप स्पीड की बात करें तो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से पता चला है कि इस बाइक की टॉप स्पीड 95 किमी प्रति घंटा होगी। इलेक्ट्रिक बाइक के दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक की सुविधा भी उपलब्ध है।

Okaya Disruptor Price in Indian Market

Okaya EV की आगामी इलेक्ट्रिक बाइक (Okaya Disruptor) कीमत और लॉन्च की तारीख का खुलासा 2 मई के कार्यक्रम में किया जाएगा। इस स्टाइलिश वाहन की विशेषताओं और प्रदर्शन पर अभी भी पर्दा डाला गया है। कंपनी से जल्द ही इस बाइक के बारे में अधिक जानकारी साझा करने की उम्मीद है।

Okaya Disruptor Booking Amount in India

कंपनी एक आकर्षक बुकिंग ऑफ़र लेकर आई है, जिसके अंतर्गत वह प्रारंभिक 1000 ग्राहकों को मात्र 500 रुपये में इस इलेक्ट्रिक बाइक को बुक करने का अवसर प्रदान कर रही है। प्रारंभिक 1000 ग्राहकों के पश्चात, इस बाइक को बुक करने हेतु ग्राहकों को 2500 रुपये की बुकिंग राशि का भुगतान करना होगा।

Related Articles

Back to top button