28th Inter Press Cricket Tournament : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ओल्ड कैंपियन पर बल्लेबाजी में हाथ दिखाए

Bhopal Sports News : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ओल्ड कैंपियन मैदान पर बुधवार को बल्लेबाजी में जमकर हाथ दिखाए। उन्होंने एक ओवर बल्लेबाजी की और कई दर्शनीय शॉट लगाए।

  • 28वें आईईएस-डिजिआना इंटर प्रेस क्रिकेट टूनार्मेंट का शुभारंभ
  • भोपाल मीडिया इलेवन ने मैत्री मुकाबला सात विकेट से जीता
  • सौम्या तिवारी और एमपीसीए के प्रेसिडेंट अभिलाष खांडेकर सम्मानित

Bhopal Sports News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ओल्ड कैंपियन मैदान पर बुधवार को बल्लेबाजी में जमकर हाथ दिखाए। उन्होंने एक ओवर बल्लेबाजी की और कई दर्शनीय शॉट लगाए। वे यहां 28वें आईईएस-डिजिआना इंटर प्रेस क्रिकेट टूनार्मेंट का उद्घाटन करने पहुंचे थे। उनका एक करारा शॉट कवर कर रहे मीडियाकर्मी के कैमरे पर भी लगा, जिससे कैमरा डैमेज हो गया।

उदघाटन अवसर पर एक मैत्री मैच इंदौर मीडिया इलेवन और भोपाल मीडिया इलेवन के बीच खेला गया, जिसमें भोपाल सात विकेट से जीता। इससे पहले उदघाटन कार्यक्रम में भोपाल की भोपाल की पहली इंटरनेशनल महिला क्रिकेटर सौम्या तिवारी और रणजी इतिहास में पहली बार चैम्पियन बनने पर मप्र टीम को सम्मानित किया गया, मप्र टीम इन दिनों रणजी के नए सत्र में व्यस्त है इसलिए मप्र क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अभिलाष खांडेकर ने सम्मान ग्रहण किया।

इसी तरह सौम्या तिवारी दक्षिण अफ्रीका में है, इसलिए उनका सम्मान उनके पिता मनीष तिवारी मां भावना तिवारी और कोच हेमंत कपूर ने ग्रहण किया। इस अवसर मप्र चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग, आईईएस यूनिवर्सिटी के चांसलर बीएस यादव, डिजिआना ग्रुप के सीएमडी तेजिंदर सिंह गुम्मन, बीडीसीए के अध्यक्ष ध्रुवनारायण सिंह, दिलीप बिल्डकॉन के सीएमडी दिलीप सूर्यवंशी, फेथ ग्रुप के डायरेक्टर राघवेंद्र सिंह तोमर, जनसंपर्क आयुक्त राघवेंद्र सिंह, भोपाल के इंटरनेशनल क्रिकेटर जेपी यादव, हॉकी ओलिंिपयन समीर दाद, इंटरनेशनल स्नूकर प्लेयर कमल चावला और आयोजन प्रमुख मृगेंद्र सिंह उपस्थित थे।

राजकुमार का नाबाद शतक

इंदौर मीडिया इलेवन की ओर से राजकुमार अग्निहोत्री ने 121 रनों की नाबाद पारी खेली। उनकी इस पारी की मदद से इंदौर ने 20 ओवर में छह विकेट पर 162 रन बनाए। इंदौर की ओर से कार्तिक 17 रन दूसरे हाईएस्ट स्कोरर रहे। भोपाल की ओर से रामकृष्ण यदुवंशी और रोहिताश्व मिश्रा ने दो-दो विकेट लिए।

जबकि ललित कटारिया, पीयूष रंजन मिश्रा को 1-1 विकेट मिले। जवाब में भोपाल ने 19.3 ओवर में तीन विकेट पर जरूरी रन बना लिए। अक्षत शर्मा ने 47, रोहिताश्व मिश्रा ने 45 और आनंद रजक ने 29 रन बनाए। राजकुमार मानसरोवर मैन आॅफ द मैच चुने गए। उन्हें डीजी होमगार्ड पवन जैन ने पुरस्कृत किया।

आज के मैच

  • टाइम्स आॅफ इंडिया बनाम पत्रिका सुबह 9.00 बजे
  • जनचर्चा बनाम रजा इलेवन दोपहर 12.30 बजे
Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group