Bhopal News: मुस्लिम महिला ने BJP को दिया वोट तो देवर ने की मारपीट, शिवराज ने महिला से मिल पुलिस को दिए कार्रवाई के निर्देश

Latest Bhopal News: भारतीय जनता पार्टी को वोट देने पर मुस्लिम महिला के साथ मारपीट के मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने संज्ञान लेते हुए अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Latest Bhopal News: उज्जवल प्रदेश, भोपाल. विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को वोट देले पर मुस्लिम महिला के साथ उसके देवर द्वारा मारपीट करने का मामले सामने आने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मामले में संज्ञान लिया है और मुस्लिम महिला और उसके बच्चों से मुलाकात की है। साथ ही सीएम ने अधिकारियों को भी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि ‘मजबूत लोकतंत्र के लिए भाजपा को अपना मत देने पर मेरी एक बहन को उसके परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का मामला मेरे संज्ञान में आया है। मैंने इस संबंध में अधिकारियों को निर्देशित कर उचित कार्रवाई करने को कहा है। इसके साथ ही पीड़ित बहन को पूरी सुरक्षा व आर्थिक मदद भी दी जाएगी।’ उन्‍होने आगे कहा, ‘मेरी बहन, तुम किसी बात की चिंता मत करना, तुम्हारा भाई सदैव तुम्हारे साथ है।’

मजबूत लोकतंत्र के लिए भाजपा को अपना मत देने पर मेरी एक बहन को उसके परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का मामला मेरे संज्ञान में आया है। मैंने इस संबंध में अधिकारियों को निर्देशित कर उचित कार्रवाई करने को कहा है। इसके साथ ही पीड़ित बहन को पूरी सुरक्षा व आर्थिक मदद भी दी जाएगी।

क्‍या है मामला?

दरअसल, सीहोर में भाजपा को वोट देने पर मुस्लिम महिला की पिटाई के आरोप का एक वीडियो शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया पर तेजी से बहुप्रसारित हुआ। मप्र के सीहोर जिले के अहमदनगर थानांतर्गत बरखेड़ा हसन गांव का यह मामला तीन दिसंबर का है।

Also Read – Traffic Rules Change

वीडियो में समीना बी (30) पति बबलू खां कहती नजर आ रही हैं कि भाजपा को वोट देने की जानकारी देवर को लगने पर पहले तो उसने अपशब्द कहे, फिर उनके साथ मारपीट की। मारपीट में देवर की बीवी ने भी साथ दिया। उसने डंडा लाकर दिया, जिससे देवर ने मुझे खूब पीटा। महिला के अनुसार, उसने इस मामले की शिकायत थाने और कलेक्टर से भी की है।

रिपोर्ट से हुआ खुलासा – महिलाओं की तस्वीरों से कपड़े उतारने वाले AI ऐप्स हो रहे सबसे ज्यादा पॉपुलर

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group