MP Election 2023 Result: शिवराज सिंह 5वीं बार CM बनने के सवाल पर क्या बोले – देखें वीडियो

MP Election 2023: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से शुक्रवार को मीडिया कर्मियों के 5वी बार मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर केवल भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद बोले और बिना जवाब दिए हुए निकल लिए।

MP Election 2023: उज्जवल प्रदेश, ग्वालियर. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से शुक्रवार को मीडिया कर्मियों के पांचवी बार सीएम बनने के सवाल पर केवल भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद बोले और बिना जवाब दिए हुए निकल लिए। मुख्यमंत्री शुक्रवार को ग्वालियर आए हुए थे। इस दौरान मीडिया कर्मियों ने उन्हें रोक लिया और उनसे एक्जिट पोल को लेकर सवाल करने लगे।

पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने एक्जिट पोल के परिणामों को लेकर कहा कि भाजपा बहुमत में आ रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कार्यकर्ताओं की मेहनत, प्रधानमंत्री व राष्ट्रीय अध्यक्ष के मार्गदर्शन व जनता के प्यार की वजह से भाजपा सरकार बनाने जा रही है। केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों व योजनाओं को जनता सराह रही है। इसलिए यह सफलता मिलने जा रही है। हालांकि 5वीं बार मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर शिवराज सिंह भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद का नारा लगाकर निकल गए। मुख्यमंत्री के साथ गृहमंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा भी थे।

जेपी नड्डा भी ग्‍वालियर पहुंचे

बता दे कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी ग्‍वालियर पहुंचे हैं। जहां उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री सिंधिया, प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से चर्चा की। नड्डा आज ग्वालियर में ही रुकेंगे।

Financial Rules: 1 दिसंबर से होंगे ये बड़े बदलाव, LPG हो सकती हैं महंगी

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group