MP News: लोकसभा चुनाव के पहले मप्र के संतों की वाणी देश के कोने-कोने तक पहुंचेगी

Latest MP News: मध्यप्रदेश में भाजपा को मिले अप्रत्याशित प्रचंड बहुमत में संतों के योगदान पर पार्टी फोरम पर तेज हो रही चर्चाओं को साकार स्वरूप मिला तो लोकसभा चुनाव के पहले मप्र के संतों की वाणी देश के कोने-कोने तक पहुंचेगी।

Latest MP News: उज्जवल प्रदेश, भोपाल. मध्यप्रदेश में भाजपा को मिले अप्रत्याशित प्रचंड बहुमत में संतों के योगदान पर पार्टी फोरम पर तेज हो रही चर्चाओं को साकार स्वरूप मिला तो लोकसभा चुनाव के पहले मप्र के संतों की वाणी देश के कोने-कोने तक पहुंचेगी। दरअसर मप्र के प्रचंड बहुमत के एनालिसिस में जिन मतदाताओं का बड़ा योगदान माना जा रहा है वह उन इलाकों से हैं जहां संतों की बड़ी-बड़ी धर्मसभाएं हुई थीं और उन्होंने सनातन की दुहाई देते हुए धर्म की रक्षा के लिए धर्म रक्षक दलों को जिताने का अह्वान किया था, जिसका सीधा लाभ भाजपा को मिला।

मध्यप्रदेश में सनातन के लिए आह्वान करने वाले संतों में पंडित प्रदीप मिश्रा, बागेश्वरधाम वाले धीरेंद्र शास्त्री, पंडोखर सरकार, रावतपुरा सरकार समेत कई संत शामिल रहे हैं, लेकिन इनमें से पंडित प्रदीप मिश्रा और धीरेंद्र शास्त्री तो सीधे तौर पर हिंदुत्व का आह्वान करते रहे हैं। हालांकि संतों को कांग्रेस के नेताओं ने भी बुलाया लेकिन उनसे वे कांग्रेस के पक्ष में कुछ ठोस नहीं कहलवा पाए।

Also Read – Traffic Rules Change

कुछ संतों ने संकेतों में अवश्य कथा आयोजक कांग्रेस लीडर्स को आशीर्वाद की बात कही लेकिन वह ज्यादा असरकारक नहीं रही। दक्षिण के राज्यों में नेताओं द्वारा सनातन के उपहास के बाद अब भाजपा में जल्द ही मप्र के संत सनातन की शक्ति को देश भर में भेजने की रणनीति बनने के आसार हैं, ताकि जिस तरह से मप्र में लाडली शक्ति को जागृत कर संतों ने सत्ता का मार्ग प्रशस्त किया उसी तरह से लोकसभा चुनाव में भी संतवाणी का आशीर्वाद मिले।

Traffic Rules Change: अब 3 बार से ज्यादा चालान कटा तो रद्द हो जाएगा ड्राइविंग लाइसेंस

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group