MP News : सीएम ने कलेक्टरों से मांगी जिलों में 3 काम कराने की रिपोर्ट

Latest MP News : प्रदेश के सभी कलेक्टरों से राज्य सरकार ने 26 जनवरी के पहले किए जाने वाले तीन कामों की रिपोर्ट तलब की है। इसके लिए कलेक्टरों ने क्या कार्ययोजना बनाई है।

Latest MP News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. प्रदेश के सभी कलेक्टरों से राज्य सरकार ने 26 जनवरी के पहले किए जाने वाले तीन कामों की रिपोर्ट तलब की है। इसके लिए कलेक्टरों ने क्या कार्ययोजना बनाई है और इसके एग्जीक्यूशन के लिए अब तक क्या काम किए गए हैं? इसकी जानकारी भी कलेक्टरों से मांगी गई है।

इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गणतंत्र दिवस के पहले समीक्षा कर सकते हैं। इसके चलते यह रिपोर्ट तलब की गई है। मुख्यमंंत्री ने शिर्डी से लौटने के बाद दो जनवरी को मंत्रियों, उच्चाधिकारियों और कलेक्टर-कमिश्नर की बैठक में कहा था कि हर कलेक्टर को गणतंत्र दिवस के पहले तीन काम हाथ में लेकर उसे पूरा कराना है।

उन्होंने कहा था कि वे 26 जनवरी को जबलपुर में रहेंगे और वहां के कलेक्टर ने सफाई और स्वच्छता कार्यक्रम को अपनी प्राथमिकता में लिया है। इसी तरह के काम अन्य कलेक्टर भी तय करेंगे और उसे 26 जनवरी के पहले पूरा कराएंगे। सीएम चौहान द्वारा दिए गए निर्देश के बाद अब सीएम सचिवालय ने इस मामले में कलेक्टरों से पूछा है कि वे गणतंत्र दिवस के पहले क्या काम कराने वाले हैं? इसकी जानकारी भेजें। साथ ही इस काम में स्थानीय मंत्री, प्रभारी मंत्री और विधायकों की भी भागीदारी के लिए कहा गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group