Oppo Reno 9 जल्द ही 32MP का ऑटोफोकस सेल्फ़ी कैमरा फीचर्स के साथ होगा लॉन्च

ओप्पो रेनो 9 सीरीज के फीचर्स हैं बहुत ही जानदार, ये जल्द ही बाजारों में एंट्री लेने जा रहा है। कंपनी ने स्मार्टफोन के कैमरा कैपेसिटी से पर्दा हटा दिया है। इस लाइनअप में तीन मॉडल शामिल हैं। आइए एक नजर इनके फीचर्स पर डाल लें।

Oppo Reno 9 : कुछ दिनों में मार्केट में ओप्पो रेनो 9 अपना नया स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है। बाजारों में बहुत जल्द Oppo Reno 9 सीरीज नजर आ सकती है। कंपनी ने लॉन्च की तारीख भी कन्फर्म कर दी है। 24 नवंबर 2022 को स्मार्टफोन चीन में लॉन्च होगा। इस लाइनअप की चर्चा बहुत लंबे समय से थी। आज कंपनी ने कैमरा का भी खुलासा कर दिया है।

Oppo ने पोस्टर जारी करते हुए ओप्पो रेनो 9 सीरीज में ऑटोफोकस 32 मेगापिक्सल का सेल्फ़ी कैमरा होने का दावा किया है। अल्ट्रा -सेन्सिटिव कैट आई लेंस बहुत अच्छा सेल्फ़ी का अनुभव दे सकते है। इतना ही नहीं इस हैंडसेट में 50 मेगापिक्सल सोनी की फ्लैगशिप जोड़ा गया, जो मेकम लाइट में भी फोटोग्राफी के लिए सक्षम होगा। साथ ही यूजर्स इस Reno 9 सीरीज में डुअल कोर पोर्ट्रेट कम्प्यूटिंग इंजन MariSilicon चिप भी मिलेगा, जो शानदार फोटोग्राफी का अनुभव दे सकता है।

Oppo Reno 9 में ऑटोफोकस सेल्फ़ी कैमरा

इस सीरीज में 3 मॉडल हैं, जिसमें Oppo Reno 9 और Reno 9 Pro+ शामिल हैं। रेनो 9 और रेनो 9 प्रो में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया हैं। वहीं प्रो प्लस वर्ज़न में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। हालांकि MariSilicon की खास चिप केवल प्रो मॉडल्स के लिए है।

ऐसे हैं ओप्पो रेनो 9 फीचर्स

Oppo को स्नैपड्रैगन 778G प्लस चिपसेट से लैस किया गया है। वहीं प्रो मॉडल में डायमेनसीटी 8100-मैक्स और प्रो प्लस में Snapdragon 8 Plus Gen 1 चिपसेट मिलता है। बैटरी की बात करें तो ओप्पो रेनो 9 और प्रो में 4,5000mAh की बैटरी 67W फास्ट चार्जिंग के साथ मिलती है। इस सीरीज का सबसे टॉप मॉडल Oppo Reno 9 Pro Plus है, जिसमें 80W फास्ट चार्जिंग मिलती है।

Realme 10 Ultra : 200MP कैमेरा वाला ये स्मार्टफोन, जानें क्यों है खास

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group