Latest Bhopal Crime News : 50 साल की महिला ने कीटनाशक पीकर दी जान

Bhopal Crime News : 50 साल की महिला ने जहरीला कीटनाशक पीकर जान दे दी। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रोगी थीं और साल 2003 से उनका इलाज चल रहा था।

Bhopal Crime News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. नजीराबाद थाना क्षेत्र स्थित ग्राम बरखेड़ा कला में 50 साल की महिला ने जहरीला कीटनाशक पीकर जान दे दी। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रोगी थीं और साल 2003 से उनका इलाज चल रहा था।

एसआई सीताराम लोवंशी ने बताया कि ग्राम बरखेड़ा कला निवासी प्रकाश नारायण गौर सरकारी स्कू ल में टीचर हैं। उनकी पत्नी लीला बाई गौर (50) साल 2003 से मानसिक रोग से पीड़ित थीं। राजधानी के कई मनोचिकित्सकों के पास उनका इलाज चला था और वर्तमान में भी उनका इलाज चल रहा था। पहले वह ग्वालियर के मेंटल अस्पताल भी जा चुकी थीं।

ALSO READ

विगत 31 दिसंबर को लीला बाई ने कमरे में रखी बोतल से जहरीले कीटनाशक का सेवन आत्महत्या करने के इरादे से कर लिया। हालत बिगड?े पर परिजनों को घटना की जानकारी हुई। पहले उन्हें बैरसिया के एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां से उन्हें भोपाल के एलबीएस अस्पताल रेफ र कर दिया गया था। मंगलवार तड़के करीब चार बजे उनकी मौत हो गई।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group