Crime News: नर्स को चाकू मारकर निलंबित आरक्षक ने की आत्महत्या

Crime News: कोतवाली थाना प्रभारी गौरव चाटे ने बताया कि 33 वर्षीय आरक्षक अनिल बेलवंशी छिंदवाड़ा निवासी था और नरसिंहपुर में पदस्थ था।

Crime News: उज्जवल प्रदेश, नरसिंहपुर. कोतवाली थानांतर्गत मंगलवार रात एक आरक्षक ने स्टाफ नर्स पर चाकू से हमला कर दिया और फिर खुद फांसी के फंदे पर झूल गया। फांसी लगाने से आरक्षक की मौत हो गई। स्टाफ नर्स गंभीर रूप से घायल है और उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दुष्कर्म के मामले में निलंबित था आरक्षक – Crime News

कोतवाली थाना प्रभारी गौरव चाटे ने बताया कि 33 वर्षीय आरक्षक अनिल बेलवंशी छिंदवाड़ा निवासी था और नरसिंहपुर में पदस्थ था। उसका छिंदवाड़ा निवासी और नरसिंहपुर में पदस्थ एक स्टाफ नर्स से प्रेम प्रसंग था। उनके बीच आए दिन विवाद होता था। कुछ दिन पहले स्टाफ नर्स ने आरक्षक के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद एसपी ने अनिल बेलवंशी को निलंबित कर दिया। दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद अनिल परेशान रहने लगा था।

Also Read

ऐसे हुई घटना – Crime News

मंगलवार की रात अनिल बेलवंशी स्टाफ नर्स के निवास पहुंचा। यहां दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। गुस्साए अनिल बेलवंशी ने स्टाफ नर्स पर चाकू से कई वार किए जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। अनिल बेलवंशी को लगा कि वह मृत हो गई तो उसने भी फंदा बनाया और फांसी लगा ली।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आवश्यक साक्ष्य जुटाकर दोनों को तत्काल जिला अस्पताल भिजवाया। स्टाफ नर्स का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। मृतक आरक्षक सहित स्टाफ नर्स के स्वजन को भी घटना के बाद सूचित किया गया। घटना की जांच पुलिस कर रही है।

CharDham Yatra: जाने चार धाम यात्रा का सही क्रम और पूरी जानकारी

Show More

Related Articles

Back to top button